मनोरंजन

Kacha Badam Girl Viral Video: फिर एक बार वायरल हुआ वीडियो, जानिए पूरी कहानी

Kacha Badam Girl Viral Video: सोशल मीडिया आजकल अद्भुत कहानियों से भरा हुआ है, और “Kacha Badam” गाने से जुड़ी Anjali Arora की कहानी उनमें से एक है। यदि आप इंटरनेट का उपयोग करते हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं, तो आपने निश्चित रूप से इस गाने पर डांस वीडियो देखे होंगे।

यह गाना, जो मूल रूप से एक भटकने वाले बादाम विक्रेता द्वारा गाया गया था, Anjali के नृत्य के साथ वायरल हो गया। रातोंरात, वह एक अज्ञात व्यक्ति से भारत में एक प्रसिद्ध हस्ती बन गई। Anjali की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि उन्हें कंगना रनौत के रियलिटी शो “लॉकअप” में भी भाग लेने का अवसर मिला। शो में, उन्होंने अपने दर्शकों को अपने मनोरंजक व्यक्तित्व और दमदार खेल से प्रभावित किया। आज, Anjali लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। उनका जीवन दर्शाता है कि कैसे सोशल मीडिया किसी भी व्यक्ति को रातोंरात प्रसिद्धि दिला सकता है, और कैसे प्रतिभा और आत्मविश्वास सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं। “Kacha Badam” गाने ने न केवल Anjali को प्रसिद्धि दिलाई, बल्कि इसने हमें यह भी सिखाया कि सपने सच होते हैं, चाहे आप कितने भी साधारण व्यक्ति क्यों न हों।

Anjali Arora
Pic Credit: Socal Media

Anjali Arora आजकल एक बार फिर से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले की बात है, जब इंटरनेट पर कथित तौर से उनका प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जिसमें वह एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी। हालांकि इस वीडियो पर Anjali Arora ने अपना बयान देते हुए कहा था कि यह वीडियो मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है, इस वीडियो में हकीकत से कोई वास्ता नहीं है।

Kacha Badam Girl Viral Video: वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

महज 15 सेकंड में Anjali Arora का Kacha Badam वाला वीडियो इंटरनेट पर इतना लोकप्रिय हो गया कि वह अब भारतीय युवाओं की सबसे लोकप्रिय स्टार बन गई हैं।भारत के युवाओं के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों पर दौड़ने वाली अंजली और आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने इस गाने पर इस कदर ठुमके लगाए कि उनके ठुमके के दीवाने लोग हो गए उनके कमर के ठुमके ने लोगों के दिलों पर सीधा असर किया और उनके डांस के साथ-साथ उनके फिगर के भी कई सारे लोग कायल हो गए।

इस वीडियो में आप Anjali Arora को Kacha Badam गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. जिस तरह से वह इस गाने पर डांस करती हैं और एन्जॉय करती हैं. वह वाकई अद्भुत हैं और नतीजा यह हुआ कि यह वीडियो इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गया और कुछ ही समय में यह इंटरनेट पर वायरल हो गया और Anjali Arora रातों-रात स्टार बन गईं।

Anjali Arora Biography

Anjali Arora एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो कई संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में अपनी सामग्री से लोकप्रियता हासिल की। Anjali की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है और वह एएलटी बालाजी के शो लॉक अप’ में सेकेंड रनर-अप भी रही थीं। अभिनय के प्रति जुनूनी, अभिनेत्री को कई हिंदी और पंजाबी एकल में दिखाया गया है। उनके कुछ सबसे ज्यादा पसंद किये गये संगीत वीडियो में Kaka का ‘टेम्परेरी प्यार’ और ‘आशिक पुराना‘ शामिल हैं। इसके अलावा, वह ‘सजना है मुझे’, ‘शायद फिर से’, ‘तेरे बरगी’ और ‘सईयां दिल में आना रे’ जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली Anjali Arora के पास पाइपलाइन में कई अन्य परियोजनाएं हैं। आइए जानते हैं Anjali की जिंदगी के बारे में:

AttributeDetails
NameAnjali Arora
Age24 years as of 2023
Date of Birth3 November 1999
EducationBBA graduate
ReligionHindu
CitizenshipIndian
CollegeDeshbandhu College New Delhi
SchoolGuru Harikishan Public School Delhi
Home TownDelhi, India
HoroscopeScorpio
Marital StatusSingle
ProfessionActress

वायरल हुआ Anjali Arora का Video

आपको बताते चले कि इंटरनेट सेंसेशन Anjali Arora प्रसिद्ध होने के बाद वह एक बार फिर से लोगों के निशाने पर भी आ गई। दरअसल सोशल मीडिया और अन्य वेबसाइट्स पर 12 मिनट का एक विडिओ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दावा कर रहे हैं, वीडियो में जो लड़की दिख रही है। वह कोई और नहीं बल्कि Kacha Badam फेम Anjali Arora हैं। इस वीडियो के लीक होने के बाद Anjali Arora को काफी ट्रोल किया जा रहा है

इस वीडियो में कथित तौर पर Anjali Arora अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. और लोगों का मानना है की उनसे यह वीडियो गलती से इंटरनेट पर लीक हो गया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखना चाह रहे हैं, इंटरनेट पर Anjali Arora की एक बार फिर खूब चर्चा हो रही है. Anjali Arora ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा की इस वीडियो से उनकी जिंदगी को कोई फर्क नहीं पड़ता, ये मुझे बदनाम करने की सोची समझी साजिश है

ये तो वक्त ही बताएगा कि ये वीडियो कोई साजिश है या गलती या जानबूझकर लीक किया गया वीडियो है, लेकिन हम सभी से अनुरोध करते हैं कि हमें किसी की निजी जिंदगी में दखल नहीं देना चाहिए और ना ही कोई टिप्पणी करनी चाहिए. और उनकी गोपनीयता का सम्मान करें, दोस्तों इस पूरे मामले पर आपको क्या लगता है? कृपया हमे कमैंट्स में अपनी राय जरूर बताएं

उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा, और हमने इस लेख में Kacha Badam Girl Viral Video के बारे में बताया है अगर आप इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताय, और ऐसेही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने के लिय Funandflicks.com से जुड़े रहे |

Read More